July 14, 2024

एमकेपी कॉलेज सोसाइटी की प्रबंधकारिणी समिति के सदस्यों के त्रिवार्षिक चुनाव संपन्न, अनिल गोयल संरक्षक सदस्य, सुशील कुमार वर्मा आजीवन श्रेणी में पहले स्थान पर निर्वाचित

1 min read

देहरादून: महादेवी कन्या पाठशाला कॉलेज सोसाइटी की प्रबंधकारिणी समिति के सदस्यों के त्रिवार्षिक चुनाव आज शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गए. आज हुए त्रिवार्षिक चुनाव के निर्वाचन अधिकारी डॉ. बालेश्वर पाल के मुताबिक महादेवी कन्या पाठशाला कॉलेज सोसाइटी के चुनाव आज दोपहर 12 से 2 बजे तक प्रबंधकारिणी समिति के आजीवन सदस्यों में से तीन पुरुष सदस्यों के लिए मतदान हो गया है और आजीवन श्रेणी से एक ही महिला प्रत्याशी होने के कारण उन्हें अन्य के साथ निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया है।

गौरतलब है कि संरक्षक, आजीवन और साधारण श्रेणी के सदस्यों को आगामी तीन वर्षों के लिए प्रबंधकारिणी के लिए निर्वाचित घोषित किया गया है, आजीवन श्रेणी से निर्वाचित हुए सदस्यों में सबसे ज्यादा मत सुशील कुमार वर्मा ने 55 मत प्राप्त किए जबकि दूसरे नंबर पर प्रवीण जैन को 54 मत हासिल हुए और तीसरे नंबर पर कुलदीप सिंह नेगी को 51 मत प्राप्त हुए. जबकि महिपाल सिंह कंडारी को महज 8 ही वोट मिल पाए जिस कारण उन्हें हार का सामना करना प़डा।

संरक्षक सदस्य

1- अनिल गोयल – निर्विरोध निर्वाचित
2 – डॉ. सौम्या गोयल – निर्विरोध निर्वाचित
3 – शोभित मांगलिक – निर्विरोध निर्वाचित

आजीवन श्रेणी से

1 – कंचन गुनसोला – निर्विरोध निर्वाचित
2 – सुशील कुमार वर्मा – निर्वाचन द्वारा निर्वाचित
3 – प्रवीण कुमार जैन – निर्वाचन द्वारा निर्वाचित
4 – कुलदीप सिंह नेगी – निर्वाचन द्वारा निर्वाचित

साधारण श्रेणी से

1 – डॉ एस के शर्मा – निर्विरोध निर्वाचित
2 – अजय सिंह राणा – निर्विरोध निर्वाचित
3 – जितेंद्र सिंह नेगी – निर्विरोध निर्वाचित
4 – सरोजनी सेमवाल – निर्विरोध निर्वाचित

पहले से ही घोषित चुनाव कार्यक्रम के अनुसार सोमवार को दोपहर 12 बजे नवनिर्वाचित सदस्यों द्वारा संस्था की प्रबंध समिति के पदाधिकारी का चुनाव किया जाएगा. दरअसल कई दशकों से
संचालित हो रही व्यवस्थाओं के तहत आयोजित होने वाले सोसाइटी के विभिन्न पदों के लिए हो रहे चुनाव को लेकर पदाधिकारियों में खासा उत्साह देखा जाता है, समिति का उद्देश्य है कि इंटर कॉलेज और डिग्री कॉलेज में बेहतर शिक्षा के लिए ज्यादा से ज्यादा संसाधन जुटाए जाए साथ ही साथ शिक्षा की गुणवत्ता को और भी बेहतर बनाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.