April 18, 2024

दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आ रहे है जेपी नड्डा, जानिए क्या कुछ है पूरा कार्यक्रम..

देहरादून।  भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा लोकसभा चुनाव की दृष्टि से दो दिवसीय प्रवास के लिए कल उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। इस दौरान वे जनसभा, रोड शो के अतिरिक्त बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक, शक्ति केंद्र स्तर की महत्वपूर्ण त्रिदेव सम्मेलन एवं लोकसभा स्तर की चुनाव कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे।

रिस्पना पुल स्थित पार्टी के प्रदेश मीडिया सेंटर में आयोजित रूटीन पत्रकार वार्ता में वरिष्ठ नेता एवं विधायक श्री विनोद चमोली ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम की जानकारी दी । उन्होंने बताया कि नड्डा जी 4 अप्रैल को अल्मोड़ा लोकसभा के अंतर्गत पिथौरागढ़ के देव सिंह ग्राउंड में दोपहर 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे । उसी दिन अपराह्न 3:00 बजे वह देहरादून के विकास नगर में बाजार चौक में जनसभा के माध्यम से पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करेंगे। उसके उपरांत सांयकालीन 4:30 बजे देहरादून में टिहरी लोकसभा की कोर कमेटी बैठक में शामिल होंगे। अपने प्रवास के दूसरे दिन श्री नड्डा प्रातः 10: 50 हरिद्वार स्थित माया देवी मंदिर आश्रम प्रांगण में साधु संतों के साथ संवाद कर संतों का आशीर्वाद भी लेंगे । उसके बाद दोपहर 12:20 पर में हरिद्वार शहर रोड शो में शिरकत करेंगे।

अपने प्रवास के अंतिम कार्यक्रम में वह गुरुकुल विश्वविद्यालय में वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी के साथ चुनाव की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण त्रिदेव सम्मेलन में शामिल होंगे । जिसमे वे बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक और शक्ति केंद्र संयोजक को चुनाव की रणनीति को कैसे अमल में लाना विषय पर विस्तार से जानकारी देंगे ।

वार्ता के दौरान उन्होंने कल रुद्रपुर की जनसभा में रिकॉर्ड संख्या में आशीर्वाद देने के लिए प्रदेश की जनता का संगठन की तरफ से आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, मोदी जी विशाल जनसभा से स्पष्ट हो गया है कि देश की भांति उत्तराखंड भी मोदीमय हो गया है । हमे पीएम मोदी के श्रीमुख से निकले बाबा केदार के निर्देश कि इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाना है। बेहद प्रसन्नता होती है कि राज्य आज इस लक्ष्य प्राप्ति की दिशा में निर्णायक राय से आगे बढ़ गया है । सड़क, रेल, हवाई, रोपवे कनेक्टिविटी में गुणात्मक सुधारों से उत्तराखंड विकास के हाइवे पर दौड़ रहा है। मोदी जी ने ब्रांड एंबेसडर बनकर केदारखंड से लेकर मानसखंड और देश के पहले गांवों से मैदानों तक समूचे प्रदेश को विश्व पर्यटन मानचित्र पर स्थापित कर दिया है। ग्लोबल समिट में हासिल 3.54 लाख करोड़ के निवेश में से 1 लाख करोड़ की ग्राउंडिग बताती है कि विकसित उत्तराखंड की बुलंद इमारत की नींव कितनी मजबूत रखी गई है ।

 चमोली ने कहा, उत्तराखंड और देश के विकास एवं जनता के कल्याण के लिए जो भी बातें प्रधानमंत्री ने कही, वे सभी भाजपा का संकल्प और मोदी जी की गारंटी हैं । हमारे लिए ये चुनाव देश और उत्तराखंड को विकसित राष्ट्र और प्रदेश बनाने के लिए अधिक से अधिक आशीर्वाद प्राप्त करने का है । ये चुनाव 2047 तक विकसित और स्वर्णिम भारत को लेकर हमारे रोड मैप पर जनता की मुहर लगाने का है। हमारा लक्ष्य स्पष्ट है, भाजपा सभी बूथों को 50 फीसदी से अधिक मतों जीतेगी, सभी विधानसभा को जीतेगी और प्रत्येक सीट पर 5 लाख से अधिक वोटों के अंतर से कमल खिलाएगी और पूरे प्रदेश में कुल वोटिंग का 75 फीसदी से अधिक विश्वास हासिल करेगी।

पत्रकार वार्ता में प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, सह मीडिया प्रभारी राजेंद्र नेगी, प्रदेश प्रवक्ता सुनीता विद्यार्थी, श्रीमती हनी पाठक, कमलेश रमन और आईटी संयोजक अजीत नेगी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.